Monday, 25/10/2021
Dark Mode

बीजेपी विधायक रमेश कटारा का धमकीभरा चुनावी भाषण

बीजेपी विधायक रमेश कटारा का धमकीभरा चुनावी भाषण
चुनाव आयोग की चार नेताओं पर कार्रवाई के बावजूद राजनेताओं के अजीब ओ गरीब बयान देने का सिलसिला जारी है. अब इस कड़ी में गुजरात के फतेपुरा से बीजेपी विधायक रमेश कटारा का नाम भी शामिल हो गया है. रमेश कटारा ने लोगों को बीजेपी को वोट ना देने पर काम ना मिलने की धमकी दी है. रमेश कटारा ने लोगों को धमकाते हुए कहा, ”मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है. इसके बाद काम मिलना बंद हो जाएगा.”
रमेश क़टारा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ”ईवीएम मशीन में जसवंत भाभोर ( दाहोद सीट से बीजेपी के प्रत्याशी ) का फ़ोटो लगा होगा. इसके सामने कमल का निशान होगा वो देख के ही बटन दबाना. कहीं चूक की गुंजाइश नहीं होनी चाहिए क्योंकि इस बार मोदी साहब ने मतदान केंद्रों पर कैमरे फ़िट किए हैं. आप बीजेपी के अलावा किसी कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देते हुए कैमरे में दिखे तो सब सच पता चल जाएगा कि कौन कांग्रेसी है.”
रमेश कटारा ने कहा, ”मोदी साहब ने अब तो आधार कार्ड, राशन कार्ड सबमें फ़ोटो लगवाए हैं. जिससे आपकी पहचान हो जाएगी. आप के बूथ से कम वोट निकले तो उनको पता चल जाएगा कि किस ने वोट नहीं दिया. चुनाव आयोग की तरफसे हो सकती हे कार्यवाही.  वीडीऑ देखने के लिये दी गई लींक पर क्लिक करे! https://youtu.be/kjd8oa9yl0o
error: Content is protected !!