Monday, 18/10/2021
Dark Mode

दाहोद लोकसभा के कोंग्रेस के प्रत्याशी बाबूभाई कटारा का चुनाव प्रचार का अनूठा प्रयास

दाहोद लोकसभा के कोंग्रेस के प्रत्याशी बाबूभाई कटारा का चुनाव प्रचार का अनूठा प्रयास
दाहोद जिले से “दाहोद लाइव”  के आंतरिक सूत्रों के सर्वेक्षण के मुताबिक दाहोद लोकसभा के कोंग्रेस के प्रत्याशी बाबूभाई कटारा के अनोखे चुनाव प्रचार प्रसार के तरीके से जैसे मतदाताओं को नहीं इक इक मतदाता तक व्यक्तिगत रूप से पहुंचने की चुनाव प्रचार की कारगर रणनीति के चलते लोकसभा चुनाव के समय दाहोद जिले का राजनीतीक वातावरण गरमा दिया है ।
अन्य जानकारी के मुताबिक बाबू भाई कटारा को जहां भी कांग्रेस की कम लिड की उम्मीद थी वहा और ताकत से जमीनी रूप से हर इक व्यक्तिको मिलकर और प्रत्येक मतदाता को घर-घर  पहुंचकर लीड बढ़ाने के जबरदस्त प्रयास को अंजाम दिया है और पार्टी की जीत को जादुई जीत में तब्दील करने का विश्वास संपादन किया है।
दाहोद लाइव के स्थानिक और जमीनी सर्वेक्षण के हिसाब से बाबू भाई कटारा की सादगी और छोटे से छोटे कार्यकर्ताओ को व्यक्तिगत रूप से संपर्क करके पार्टी की संभावित जीत को परिणामरूपी जीत तरफ अग्रेसर कर दिया है ।
इस सर्वेक्षण को देखते हुए आज की तारीख में बाबू भाई कटारा का पलड़ा भारी लग रहा है और दाहोद जिलेकी कमजोर राजनितिक कड़ियों को ओर मजबूती से उठाकर कोंग्रेसी उम्मीदवार बाबूभाई कटारा इस संभावित जीतको परिणामरूपी जीतमें परिवर्तित कर सकते हैं ऐसा प्रतीत हो रहा है।
शनिवार को बाबूभाई कटाराकी रैली में हजारों लोगों के जनसमर्थन को देखते हुए आम जनता में बाबूभाई अपनी जीत तरफ आगे चल रहे है ये चर्चा है। अब 23 अपैल को जनताने किसके समर्थनमें वोट किया है ये एक महीने बाद यानी 23 मई 2019 को चुनावी परिणाम के दिन ही स्पष्ट होगा ।
About Author

Editor Dahod Live

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!